बियरशिबा में अर्द्धवार्षिक परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को किया गया पुरुस्कृत: 10वीं व 12वीं कक्षा का परिणाम कल होगा घोषित

अल्मोड़ा। बियरशिवा ​सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शनिवार यानि आज अर्द्धवार्षिक परीक्षाफल वितरण समारोह का आयोजन किया गया। 10वीं व 12वीं कक्षा के अलावा नर्सरी से कक्षा 11 तक के प्रथम, द्वितीय एवं ​तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र—छात्राओं को प्रधानाचार्य प्रीति पांडे द्वारा सम्मानित किया गया। इसके अलावा प्रत्येक कक्षा में सर्वाधिक सुधार कार्य करने वाले पांच—पांच विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया।


समारोह में संबोधित करते हुए प्रधानाचार्य प्रीति पांडे ने क​हा छात्र—छात्राओं को हमेशा अपने लक्ष्य के प्रति एकाग्र रहना चाहिए। छात्र—छात्राओं से भविष्य में और अधिक अच्छे प्रदर्शन के लिए कड़ी मेहनत करने का आह्वान किया। साथ ही अभिभावकों से अपने बच्चों की रुचि पहचान कर उन्हें उस क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किये जाने की अपील की। इस दौरान उन्होंने उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र—छात्राओं को प्रोत्साहित कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर विद्यालय में शत—प्रतिशत उपस्थित विद्यार्थियों को भी सम्मानित किया गया। प्रधानाचार्य प्रीति पांडे ने कहा कि रविवार यानि कल 10वीं व 12वीं की अर्द्धवार्षिक परीक्षा का परिणाम घोषित किया जाएगा। परीक्षा में सफल होने के लिए छात्र—छात्राओं की काउंसिलिंग कराई जाएगी।

%d bloggers like this: