युंका नेता पर फायर झोंकने वाले दबोचे

रामनगर । तीन दिन पूर्व युवा कांग्रेस नेता को जान से मारने की नियत से तमंचे से फायर करने के तीन आरोपियो को पुलिस ने बृहस्पतिवार को दबोचकर न्यायालय में पेश किया जहां से न्यायालय ने आरोपियो को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में कारागार भेजने के आदेश दिए ।

बता दे कि बीते दिनो पंचायत चुनाव की रंजिश के चलते तीन युवको ने निवर्तमान ब्लाक प्रमुुख के सहयोगी व युका कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष गोपाल अधिकारी को जान से मारने की नियत से उस समय तमंचे से फायर कर दिया था जब वह अपने दोस्त प्रशांत रावत के साथ अपनी कार चोरपानी इलाके में पार्क कर रहे थे। शूटरो द्वारा चलाई गई गोली कार के पिछले हिस्से में लगने से इस हमले में अधिकारी बाल-बाल बच गये थे।

अधिकारी ने इस मामले में कोतवाली में अपने उपर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसके चलते पुलिस ने तीन दिन की भागदौड़ के बाद बुधवार की रात को आरोपियो रोहित पाण्डे, सुजल कुमार, रितेश कुमार को आमंडडा क्षेत्र से दबोचकर बृहस्पतिवार को स्थानीय न्यायालय में पेश किया जहां से तीनो आरोपियो को न्यायालय ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में कारागार भेजने का आदेश दिया जिसके बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

%d bloggers like this: