पॉलिटेक्निक की प्रवेश प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट घोषित : यहाँ देखे स्कोर कार्ड

358 Views

एजुकेशन डेस्क

JEEP Result 2019

उत्तराखण्ड पॉलिटेक्निक की प्रवेश परीक्षा( UBTER JEEP Result 2019) का परिणाम घोषित हो गया है।इस परीक्षा को पास करने के बाद छात्रों को उत्तराखंड के 69 सरकारी पॉलिटेक्निक संस्थानों में प्रवेश मिलेगा। रुड़की स्थित बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन (UBTER) द्वारा कराये गए इस ज्वाइंट एंट्रेंस एग्जाम पॉलिटेक्निक 2019 का रिजल्ट विभाग की ऑफिशयल वेबसाइट ubter.in पर जाकर देखा जा सकता हैं।

रिजल्ट की घोषणा के बाद (UBTER Result 2019 Polytechnic) परीक्षा में सफल होने वाले आवेदकों को ऑनलाइन काउंसलिंग के लिए बुलाया जाएगा। UBTER Result 2019 डायरेक्ट लिंक हम नीचे भी दे रहे हैं। इस परीक्षा का आयोजन बोर्ड ने 28 और 29 अप्रैल 2019 को किया था। रिजल्ट के साथ छात्र अपना रैंक कार्ड भी डाउनलोड कर सकते हैं।

बोर्ड सूत्रों के मुताबिक रिजल्ट घोषित होने के बाद पेपर का पुर्नमूल्यांकन या रीचेकिंग की कोई सुविधा नहीं दी गई है। रैंक के आधार पर ही मेरिट तैयार होगी और इसके बाद आवेदकों को संस्थानों में प्राथमिकता के आधार पर प्रवेश दिया जायेगा। इसके लिए कंप्यूटराइस्ड काउंसलिंग की प्रक्रिया जल्द शुरू की जाने की उम्मीद हैं। छात्रों को ऑफिशयल वेबसाइट में विकल्प भरना होगा।
रिजल्ट यहाँ देंखे

http://ubterex.in/JEEP_19_RES/Jeeprank.aspx
%d bloggers like this: