डॉक्टर्स इलेवन ने कैमिस्ट एशोसियेशन को 95 रनों से धोया

365 Views

अल्मोड़ा। सोमवार को हेमंती नंदन बहुगुणा स्टेडियम में डॉक्टर इलेवन और कैमिस्ट एसोसिएशन के बीच सद्भावना क्रिकेट मैच खेला गया। मैत्री संबंधों के तहत आयोजित मैच का उद्घाटन जिलाधिकारी नितिन भदोरिया ने किया।

डॉक्टर इलेवन ने डॉक्टर विकास के 60 और डॉक्टर भंडारी के 40 रनों की बदौलत 215 रनों का चुनोतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। 216 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए कैमिस्ट एसोसिएशन की टीम 121 रन पर ही सिमट गई।

कैमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष बीएस मनकोटी ने कहा कि उनकी टीम पिछले 7 वर्षों से विजयी रहती आई लेकिन इस बार मानों डॉक्टर इलेवन की टीम जीत का लक्ष्य लेकर ही उतरी थी और डाक्टर टीम के नियमित अभ्यास के चलते उन्हें विजय मिली है। मैच में निर्णायक की भूमिका दीपक शाही और लक्ष्मण ने निभाई। पंकज घुवलाल स्कोरर और डॉ संतोष बिष्ट कमेंटेटर की भूमिका में दीपक मेहता,डॉ दुर्गापाल और गिरीश धवन रहे। इस मौके पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ विनीता शाह, डॉ राजेश शाह, डॉ एएस गुसाई, डॉ एस सी पांडे, जिला क्रीड़ा अधिकारी सीएल वर्मा, प्रशांत जोशी , आबिद अली आदि मौजूद रहे। समापन समारोह के अंत में वस्तु एवं सेवा कर विभाग के सह आयुक्त कमल जोशी ने सभी विजयी टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान किए गए।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: