shishu-mandir

यहां अचानक सड़क पर गिरा बोल्डर, बाल—बाल बचा चालक

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। यहां विश्वनाथ—जसकोट मोटर मार्ग में आज तड़के अचानक बोल्डर सड़क गिर पड़ा। जिसमें एक वाहन चालक बाल—बाल बच गया। बोल्डर के साथ भारी मात्रा में सड़क पर मलबा गिरने से कई घंटे तक वाहनों की आवाजाही बंद रही।

new-modern
gyan-vigyan

घटना बुधवार की है। जसकोट निवासी पंकज बिष्ट अपने मैक्स वाहन यूके 03 टीए—0256 से अल्मोड़ा की ओर आ रहे थे। इसी दौरान खिरौली से उपर जसकोट के पास करीब साढ़े 6 बजे उनके वाहन से कुछ दूरी पर अचानक एक विशाल बोल्डर सड़क आ पड़ा। ​अलबत्ता बोल्डर वाहन से कुछ दूरी पर गिरने से एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

इस दौरान बोल्डर के साथ ही भारी मात्रा में मलबा भी सड़क पर गिरने से वाहनों की आवाजाही ठप हो गई। जिससे क्षेत्र के खिरौली, जसकोट, हुना, कलाटी से अल्मोड़ा की ओर आ रहे वाहन घटनास्थल के पास फंसे रहे।

बाद में पंकज बिष्ट व कुछ अन्य चालकों ने खुद ही सड़क पर गिरे छोटे पत्थरों को हटाकर मार्ग सुचारू कराया। जिसके बाद वाहनों की आवाजाही शुरू हुई। वाहन चालक पंकज बिष्ट ने बताया कि बोल्डर काफी विशाल है। उन्होंने बताया कि विभाग द्वारा देर शाम तक बोल्डर को नहीं हटाया गया था।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1