ब्रेकिंग न्यूज: भीमताल झील में समाई कार (car), अल्मोड़ा निवासी युवक समेत दो की मौत (death)

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

कार (car) चालक से लिफ्ट मांग कर आफिस जा रहा था कुलदीप

हल्द्वानी। भीमताल के हरशिखर होटल तल्लीताल के पास एक कार (car) अचानक अनियंत्रित होकर झील में जा गिरी। कई घंटों के रेसक्यू के बाद कार को झील से बाहर निकाला गया। ​हादसे में दो युवकों की मौत (death) हो गई है। घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है।

आज सुबह 7 बजे की बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार कार (car) भीमताल से हल्द्वानी की ओर जा रही थी। कार अचानक अनियंत्रित होकर पैराफिट को तोड़ते हुए झील में जा समाई। प्रत्यक्षदशिर्यों द्वारा इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

जिसके बाद एसडीआरएफ और पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस टीम द्वारा सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की गई है। जिसमें एक तेज रफ्तार कार (car) झील के पास आती दिख रही है।

राहत-बचाव टीम द्वारा झील के अंदर गिरे वाहन का पता लगाया गया और क्रेन द्वारा कार को झील से बाहर निकाला गया। कार दो युवकों के शव बरामद हुए हैं।

मृतकों की पहचान कार (car) चालक ललित कुमार (23) पुत्र गोपालराम निवासी रामनिवास भीमताल और कुलदीप शाह (24) पुत्र नंदलाल शाह निवासी हवालबाग अल्मोड़ा हुई है।

बताया जा रहा है कि कुलदीप जलसंस्थान भीमताल में पंप ऑपरेटर के तौर पर कार्यरत था। कुलदीप ने कार (car) चालक से लिफ्ट मांगी थी। इस दर्दनाक हादसे के बाद मृतकों (death) के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्यवाही के लिए जुट हुई है। इस घटना से आस पास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

Biometric machine
Biometric machine

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें.
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1