shishu-mandir

बिग ब्रेकिंग: यहां भीषण आग लगने से तीन दुकानें जलकर राख, मचा हड़कंप

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

डेस्क। उत्तराखंड के उत्तरकाशी में बीती रात भीषण आग से तीन दुकानें जलकर राख हो गई। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

new-modern
gyan-vigyan

घटना सोमवार देर रात की है। मोरी बाजार में दुकान स्वामी देर शाम दुकान बंद करने के घर को चला गया था। ​रात को अचानक दुकान में आग लग गई। पास के लोगों ने दुकान से धुंआ आते देख दुकान स्वामी को इसकी जानकारी दी। लेकिन तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। देखते ही देखते आग ने दो और दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया।

saraswati-bal-vidya-niketan

सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड, राजस्व विभाग व एसडीआरएफ की टीम ने कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। इस घटना में दुकान में रखे लाखों का सामान जलकर राख हो गया है। फिलहाल राजस्व विभाग की टीम नुकसान का आंकलन करने में जुटी हुई है।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1