Almora breaking: खाई में गिरा ट्रक, चालक की मौत

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

अल्मोड़ा। नगर से लगे पांडेखोला के पास आज तड़के एक ट्रक गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को वाहन से निकाल अस्पताल के लिए भेज दिया है।

ezgif-1-436a9efdef
kaumari 1
prakash ele 1

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक लोअर माल रोड में पांडेखोला से पहले व एकांत रेस्टोरेंट से आगे आज तड़के ट्रक संख्या— यूके 04 सीए—8140 अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरा।

medical hall

सुबह टहलने गए कुछ लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक देख कर इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद कोतवाल अरुण कुमार वर्मा व बेस चौकी प्रभारी नवीन जोशी मौके पर घटनास्थल पहुंचे। पुलिस के पहुंचने तक ट्रक चालक मृतवस्था में वाहन से दबा मिला।

t a

ट्रक चालक की पहचान आनंद सिंह पुत्र मोहन सिंह, निवासी कपकोट, बागेश्वर के रूप में हुई। चालक की उम्र करीब 40 साल बताई जा रही है। कई घंटे की कड़ी मेहनत के बाद दबे शव को ट्रक से बाहर निकाला गया। ​पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है।

metro restaurent

कोतवाल अरुण कुमार वर्मा ने बताया कि ट्रक बागेश्वर से हल्द्वानी की ओर जा रहा था। जिसमें खड़िया लदा हुआ था। ​वर्मा ने कहा कि फिलहाल घटना के स्पष्ट कारण मालूम नहीं हुए है। प्रथम दृष्टया ट्रक के मोड़ काटने के दौरान अनियंत्रित होकर खाई में गिरना प्रतीत हो रहा है।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1 

Joinsub_watsapp